कला साहित्य एवं संस्कृति राजनीति

डोंट वान्ट मोदी… चाऊर वाले बाबा के बाद एक और गीत . ःः नहीं मांगता है अपुन को नहीं मांगता मोदी ..

डोंट वान्ट मोदी…

रायपुर/ ओ चाऊंर वाले बाबा… ओ दारू वाले बाबा के बाद छत्तीसगढ़ के पत्रकार राजकुमार सोनी ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए एक नया गीत लिखा है और उसे नाट्य संस्था कोरस भिलाई के साथी जय प्रकाश नायर, संतोष बंजारा, जावेद और अमित के साथ मिलकर गाया भी है। ईयरफोन लगाकर यह गाना सुनिए… शायद आपको अच्छा लगे। इस गाने को जगह-जगह पाए जाने वाले और ताजा- ताजा पैदा हुए भक्तगण भी सुन सकते हैं। मोदी को ही सर्व शक्तिमान मानकर पें-पें-चेंचें करने वाले भक्तों से इतनी उम्मीद तो की जा सकती है कि गाने को सुनने के बाद झल्लाहट पर थोड़ा कंट्रोल रखेंगे।
भक्त गणों अभिव्यक्ति की आजादी का अधिकार सबको है सो अगर कोई बात खराब लगती हैं तो उसका जवाब देश के प्रवक्ता अखबारों में विज्ञप्ति भेजकर या चैनलों में चीख-चीखकर दे सकते हैं। स्मरण रहे किसी गाने का जवाब कोई एक नया गाना ही हो सकता है। चूंकि एक गाना बहुत मेहनत के बाद तैयार होता है सो अगर यह पसंद आए तो इसे शेयर भी कर सकते हैं।

 इस गाने को नाट्य संस्था कोरस भिलाई के साथी जय प्रकाश नायर, संतोष बंजारा, जावेद और अमित के साथ मिलकर गाया है. ईयरफोन लगाकर सुनिए यह गीत… शायद आपको अच्छा लगे. गाना सुनने के लिए नीचे दिए गए वीडियो पर क्लिक करें.

पत्रकार राजकुमार सोनी का नंबर हैं- 9826895207
सुनिए गाना
और थिरकने का मन करें
तो थिरक भी सकते हैं।
आखिर यह देश
आपका भी है।

गाने का लिंक हैं-

https://apnamorcha.com/article-view.php?pathid=3&article=129

Related posts

सारे देश में कल महिला मार्च.औरतें उठ्ठी नहीं तो.जुल्म बढता जायेगा.ःः ऑल इंडिया पीपुल्स फोरम .

News Desk

|| देशहित : दस लघु कथाएँ || ० असग़र वजाहत ⭕ दस्तक के लिए प्रस्तुति : अनिल करमेले / . देश प्रेमी ने एक दलित से पूछा- तुम देश से प्रेम करते हो दलित ने कहा – मैं तुम्हें मंदिर के अंदर आकर इस सवाल का जवाब दे सकता हूं। देश प्रेमी ने कहा – मुझे उत्तर मिल गया है। तुम देश से प्रेम नहीं करते हो।

News Desk

8-9 जनवरी को पंचायतों पर , ‘ग्रामीण जनधरना’ देगी:    छत्तीसगढ़ किसान सभा

News Desk