क्राईम छत्तीसगढ़ बिलासपुर महिला सम्बन्धी मुद्दे हिंसा

छत्तीसगढ़ : बच्चे के सामने बीच चौराहे पति ने पत्नी की कर दी हत्या, फरार

बिलासपुर। होली के अगले दिन 11 मार्च की ढलती दोपहर मगरपारा चैक के पास 30 वर्षीय गोदावरी खूंटे की उसके पति के द्वारा हत्या कर देने का मामला सामने आया है।

Photo : CG NEWS

लोगों ने बताया कि घटना शाम लगभग 4 बजे की है। गोदावरी खूंटे अपने पति हरिश्चंद्र खूंटे और और बच्चे के साथ ऑटो से घर लौट रही थीं। रास्ते में पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, पति ने धारदार हथियार से पत्नी पर हमला कर दिया। उसने बच्चे पर भी हमला करने की कोशिश की। चौक पर खड़े लोगों में से किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पति की हिंसा कब्शिकार हुई गोदावरी खूंटे का शरीर तबटक ख़ून से लथपथ हो चुका था। उस सिम्स लेजाया गया जहां डॉकटरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Photo : CG NEWS

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक महिला किम्स अस्पताल में काम करती थी। आरोपी पति फरार है। पुलिस घटना की जांच और आरोपी की तलाश कर रही है।

खुलेआम भीड़भाड़ वाली सड़क पर कोई किसी की हत्या कर से, बिलासपुर शहर का ऐसा मिजाज़ कभी नहीं रहा है। जिस जगह पर हत्या हुई है वो पुलिस स्टेशन से बामुश्किल 2 मिनट की दूरी पर है।

Photo : CG NEWS

हत्या की जो भी सज़ा हो वो तो आरोपी को दी ही जाए लेकिन उससे भी ज़्यादा ज़रूरी है ऐसे आरोपियों को मानसिक इलाज मुहैया कराना और अपनी जीवन साथी की हत्या कर देने जैसी स्थिति में पहुंच जाने के कारणों का पता लगाना।

Related posts

राम मंदिर के नाम पर अवैध चंदा वसूली शुरू: रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया की प्रदेश अध्यक्ष पर FIR दर्ज  

Anuj Shrivastava

FACT SHEET ON RSS/BJP VIOLENCE IN KERALA

News Desk

मासिक धर्म होने से क्या अछूत हो जाती है महिला /मासिक धर्म के समय महिला को गांव से निकालना अंधविश्वास – डॉ दिनेश मिश्र .

News Desk