अभिव्यक्ति कला साहित्य एवं संस्कृति

छत्तीसगढ़ की पत्रकारिता में अपनी एक विशिष्ट पहचान रखने वाले राजकुमार सोनी को एक बार फिर रायपुर प्रेस क्लब में सम्मानित : पत्रकारिता में उल्लेखनीय काम करने के लिए उन्हें अब तक केपी नारायणन स्मृति पुरस्कार, उदयन शर्मा पुरस्कार, चंदू लाल चंद्राकर पत्रकारिता फैलोशिप, पंडित झाबरमल सम्मान, किशोर मोहन त्रिपाठी सम्मान और पीयूसीएल के निर्भीक पत्रकारिता सम्मान ,


30.11.2017

छत्तीसगढ़ की पत्रकारिता में अपनी एक विशिष्ट पहचान रखने वाले राजकुमार सोनी को एक बार फिर रायपुर प्रेस क्लब में सम्मानित किया गया। पत्रकारिता में उल्लेखनीय काम करने के लिए उन्हें अब तक केपी नारायणन स्मृति पुरस्कार, उदयन शर्मा पुरस्कार, चंदू लाल चंद्राकर पत्रकारिता फैलोशिप, पंडित झाबरमल सम्मान, किशोर मोहन त्रिपाठी सम्मान और पीयूसीएल के निर्भीक पत्रकारिता सम्मान के अलावा अन्य कई सम्मान से नवाजा जा चुका है।

(माधवी वाकड़े की फेस बुक वाल से )

आज के सम्मान समारोह की एक खास बात यह थी जब राजकुमार सोनी ने बोला तो खूब बोला। छत्तीसगढ़ और देश में पत्रकारों के साथ जो कुछ घट रहा है उसकी हकीकत बयां की। उनको सुनने के बाद यह लगा कि सचमुच देश और छत्तीसगढ़ में पत्रकारिता बेहद खतरनाक दौर से गुजर रही है। संभल जाइए… अगली बारी आपकी है। उनके इस वाक्य ने भीतर तक हिलाकर रख दिया। बहरहाल सोनी को सम्मान के लिए बधाई।

Related posts

आपके रंडी और ग़द्दार कहने को मैं बुरा नहीं मानती.

News Desk

देश के रंगकर्मियों के नाम विकल्प- साझा मंच, दिल्ली की एक अपील

News Desk

स्वत्रंतता के चाबुक को प्रेमचंद की नायिकाओं ने हमेशा अपने पास रखा .डा. कल्याणी वर्मा प्रेमचन्द जयंती का आयोजन : प्रलेसं और प्रेसक्लब बिलासपुर .

News Desk