क्राईम छत्तीसगढ़ पुलिस बिलासपुर रायपुर

कोरबा : दो ट्रकों की आमने सामने से भिड़ंत, हेल्पर की ज़िंदा जलने से मौत

कोरबा: कोरबा जिले के पाली थाना क्षेत्र के बांधाखार गांव में आज सुबह दो ट्रेलरों की आमने-सामने टक्कर हो गई। गाड़ियों में भीषण आग लग गई। आज लगने से एक गाड़ी के हेल्पर की ज़िंदा जलने से मौत हो गई। दूसरी गाड़ी का हेल्पर गंभीर रूप से झुलस गया है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रायपुर की खाली ट्रेलर और कोरबा की एक कोयला लोड ट्रक की आपस में जबरदस्त भिडंत हो गई। हादसे के समय कोरबा निवासी ड्राइवर अश्वनी अपने घर में था, और हेल्पर मृतक संतोष दास वाहन चला रहा था। वहीं रायपुर निवासी गंभीर रूप से झुलसे ड्राइवर को निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज जारी है।

बताया जा रहा है, कि जिस वाहन का चालक जिंदा जला, उस खाली वाहन की रफ्तार काफी तेज थी। लॉकडाउन के कारण सड़कें सुन सान हैं। जिन गाड़ियों को लॉक डाउन के दौरान आने जाने की परमिशन दी जाती है वे ख़ाली सड़कों पर बहुत तेज़ रफ्तार से दौड़ती हैं। इन तेज़ रफ्तार अनियंत्रित गाड़ियों के एक्सिडेंट कर देने की संभावना बहुत बढ़ जाती है। लॉक डाउन के दौरान रास्ते के कई मवेशी भी ऐसी अनियंत्रित गाड़ियों की चपेट में आ चुके हैं।

बहरहाल सूचना मिलते ही पाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और आग बुझाने एवं राहत का कार्य स्थानीय लोगों की मदद से प्रारम्भ कराया गया, और फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंचने पर आग में काबू पा लिया गया है। पाली पुलिस मामले को विवेचना में लेके जांच कर रही है।

Related posts

छत्तीसगढ़ की HIV पॉज़िटिव बच्चियों के साथ मारपीट का मामला : कोर्ट ने कहा 4 हफ़्ते में जवाब दे सरकार

News Desk

सकरी पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी, प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने की मां की हत्या

News Desk

कृषि विरोधी नीतियों के खिलाफ पत्थलगांव और बांकीमोंगरा में किसान पंचायत का आह्वान