सांप्रदायिकता

कुकरी तालाब क्षेत्र में जमीन के कब्जे के मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की जा रही है.

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष श्री अज़ीम खान मौके पर उपस्थित हैं । जहां पर हिन्दू मुस्लिम समाज के लोग कूकरी तालाब के निकट चौक पर अभी एकत्रित होकर परस्पर सौहार्दपूर्ण माहौल में हैं ।

अज़ीम खान जी ने निम्नलिखित रिपोर्ट मीडिया के साथियों के लिये भेजा है :-

थाना पुरानी बस्ती के कुकरीपारा क्षेत्र में दो पक्षों के मध्य विगत 02 वर्षो से जमीन/गली को लेकर विवाद चला आ रहा है, जिस संबंध में थाना पुरानी बस्ती में प्रार्थिया विजया गुप्ता की शिकायत पर माह फरवरी में अपराध क्रमांक 106/19 धारा 294, 506, 34 भादवि. दर्ज कर आरोपी मोह0 रफीक, अब्दुल नदीम, ताहिर उर्फ पप्पू, सैय्यद रिजवान की गिरफ्तारी की गई थी साथ ही दोनों पक्षों के बीच शांति भंग होने के अंदेशा को देखते हुये बाण्ड ओव्हर की कार्यवाही भी की गई थी।


दिनांक 26.06.2019 को उपरोक्त जमीन का सीमांकन राजस्व विभाग द्वारा किया गया है।

तब से लेकर आज तक दोनों पक्षों के बीच किसी प्रकार का कोई विवाद परिलक्षित नहीं हुआ है। इस संबंध में विज्या गुप्ता एवं उसकी पुत्री करिश्मा गुप्ता का बयान भी हुआ है, जिसमें उन्होंने दोनों पक्षों के बीच किसी भी प्रकार का विवाद होने की बात को नकारा है, किंतु उपरोक्त पूर्व जमीन संबंधी विवाद को कतिपय माध्यमों द्वारा गलत तरीके से प्रचारित करने का प्रयास किया जा रहा है। उपरोक्त प्रचारित न्यूज पूरी तरह से फर्जी एवं फेक है। विज्या गुप्ता द्वारा उपरोक्त प्रचारित न्यूज को पूरी तरह से फेक एवं बेबुनियाद बताया गया है

***

Related posts

दस्तावेज़ ः इप्टा का राष्ट्रीय प्लैटिनम जुबली समारोह 27 से 31 अक्टूबर 2018 को बिहार के पटना ः विस्तृत रिपोर्ट .

News Desk

भाजपा हराओ लोकतंत्र बचाओ सांप्रदायिक उन्माद नहीं सुनिश्चित रोजगार चाहिए . छत्तीसगढ़ के सामाजिक कार्यकर्ताओं, बुद्धिजीवीयों ,साहित्यकारों ,रंगकर्मियों की  मतदाताओं से नागरिक अपील.

News Desk

THE UNFORTUNATE INCIDENTS OF ARMED GOONDAISM AND TERRORISM AGAINST A CATHOLIC HOSPITAL AND MATERNITY HOME IN UJJAIN .

News Desk