Uncategorized

किशोरी को बंधक बनाकर प्रताड़ना देने वाला सिम्स कर्मी पकड़ा गया

बिलासपुर किशोरी को बंधक बनाकर मारपीट करने वाले सिम्स में कार्यरत वार्ड ब्वॉय पति आंनद तिवारी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है । वही पत्नी पूनम तिवारी की तलाश कर रही है । पुलिस ने बताया कि खोजबीन के दौरान पूनम के टेकारी में होने का पता चला है । पुलिस की टीम महिला पुलिस के साथ पूनम को गिरफ्तार करने रवाना होने की बात कह रही है । पुलिस के अनुसार टेकारी निवासी 12 वर्षीय किशोरी को पढ़ाने का झांसा देकर पूनम तिवारी अपने साथ बिलासपुर लाई थी । लेकिन पूनम ने किशोरी को पढ़ाने की जगह अपने घर का काम कराने लगी काम न करने पर पति आंनद व पत्नी पूनम किशोरी से मारपीट करते थे । शिकायत मिलने पर पुलिस ने चाइल्ड लाइन के साथ कश्यप कॉलोनी में दबिश देकर किशोरी को मुक्त कराया और पूछताछ के बाद धारा 323 , 34 , 342 व 75 जेयूवी के तहत अपराध दर्ज किया था । मंगलवार को पुलिस ने दबिश देकर आंनद तिवारी को गिरफ्तार किया है वही पूनम के घर में न मिलने पर उसकी तलाश कर रही है ।

   किशोरी की शिकायत पर अपराध दर्ज कर मामले की जांच के आधार पर आंनद तिवारी को गिरफ्तार किया गया है । घर में  दबिश के दौरान दूसरी आरोपी पूनम घर में नहीं थी  उसकी तलाश की  जा रही है । 

परिवेश तिवारी , थाना प्रभारी कोतवाली

पत्रिका से लिया गया

Related posts

तीनो आदिवासी युवको को खेत में जाके बुरी तरह पीटा , सोढ़ी मुया की की लाश को उठवाया और थाने ले जाके सर में नजदीक से गोली मार के ड्रेस पहना दी , प्रत्यक्ष दर्शी दर्शी का बयांन

cgbasketwp

मोदी ने मन की बात में झूट ही झूट ही कहा , किसानो को भ्रमित करने के अलावा कुछ नहीं कहा।

cgbasketwp

छत्तीसगढ़ के IAS ने दीनदयाल उपाध्याय की हैसियत पर उठा डाला सवाल

cgbasketwp