राजनीति

आज अरविंद केजरीवाल रायपुर मे : छतीसगढ में राजनैतिक सरगर्मी तेज : आप ने की पूरी तैयारियां ,एक लाख लोग जुटने का दावा .

 

11.03.2018

रायपुर

 

बदलबो छतीसगढ़ संकल्प सभा के लिये आम आदम पार्टी की 11 मार्च18 की साइंस कॉलेज मैदान सभा स्थल पर तैयारियां चरम पर है।आज विभिन्न आयोजन समितियों के कार्यकर्ताओं की टीम को विस्तृत जानकारी व सभा स्थल पर ट्रेनिंग दे कर सभी जिम्मेदारियों से अवगत कराया गया।

सभी वालंटियर्स को दिल्ली से आये केंद्रीय पर्यवेक्षक विजय पॉल, सचितानंद सिंह व अमन शर्मा ने ट्रेनिंग दी।राज्य कार्यालय में ट्रेनिंग के दौरान प्रदेश मीडिया व कार्यालय सह प्रभारी संतोष कुशवाहा, एम एम हैदरी व पवन सक्सेना ने विशेष सहयोग प्रदान किया। सभी वालंटियर ट्रेनिंग के बाद साइंस कॉलेज सभा स्थल पहुँचे और विस्तृत रूपरेखा व जानकारी से रूबरू हुए।

 

आज प्रदेश अध्यक्ष संकेत ठाकुर ने कहा कि रायपुर के आसपास की हर विधानसभा में रायपुर आने वाले रास्तों पर भी होर्डिंग्स लगाये गए है। व्यापार प्रकोष्ट के अध्यक्ष नरेंद्र दुग्गड़ ने बताया कि कार्यकर्ता पूरे उत्साह व विश्वास के साथ रायपुर चलो अभियान में जुट गये है।रायपुर चलो अभियान से पूरे राज्य की जनता में अरविंद केजरीवाल जी को सुनने व बदलबो छत्तीसगढ़ की संकल्प सभा में सम्मिलित होने का उत्साह देखते ही बन रहा है।

इस अभियान के तहत 11 मार्च18 तक पूरे प्रदेश में घर घर संपर्क के साथ रायपुर चलो का आग्रह व आमंत्रण का दौर अपने अंतिम चरण में है। अपनी अपनी विधानसभा में कार्यकर्ता घर घर संपर्क के साथ, होर्डिंग ,वाल पेंटिंग, स्टिकर, पोस्टर ,बैनर जगह जगह चिपका रहे है।

 

आज अभनपुर विधानसभा में विधानसभा अध्यक्ष संजय राय के नेतृत्व में बाइक रैली निकालकर गांव गांव संपर्क कर अधिक से अधिक युवाओं व ग्रामीणों को रायपुर चलने के लिये प्रेरित किया गया।

 

आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ने बताया कि कार्यकर्ताओं के आने के लक्ष्य के अनुसार ही सभा के आयोजन की तैयारी की जा रही है।आगे उन्होंने ये भी कहा कि हम सभी 90 विधानसभा से कार्यकर्ताओं के रायपुर पहुँचने की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है।

**

Related posts

कैमरामैन अच्युतानंद की हत्या के विरोध में आज दिल्ली के सैकड़ों पत्रकारों ने प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के परिसर में श्रद्धांजलि सभा की.

News Desk

कार्पोरेट मुनाफे के लिए बनाई गई हैं कामर्सियल कोल माइनिंग निति : राज्य सरकारों के नाम पर अदानी को सोंपी जा रही हैं छत्तीसगढ़ की बहुमूल्य खनिज संपदा . : छतीसगढ बचाओ आंदोलन.

News Desk

The Chief Justice of India to hear Sardar Sarovar related cases on August 8th 2017

News Desk