राजनीति

छतीसगढ : अफसरों के भरोसे चल रही भाजपा सरकार अब अफसरों के दम पर चुनाव जीतने का सपना पाल रही है -:  डॉ संकेत ठाकुर

27.08.2018 / रायपुर 

आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक डॉ संकेत ठाकुर ने आज कलेक्टर ओपी चौधरी के इस्तीफा पर तीखी प्रतिक्रिया दी है । उन्होंने एक बयान जारी कर कहा है कि रायपुर कलेक्टर ओपी चौधरी के इस्तीफा देने से अब स्पष्ट हो गया है कि भाजपा को अपने नेताओं से ज्यादा अफसरों पर भरोसा है ।

विधानसभा चुनाव में भाजपा अपनी सम्भावित हार से बचने अफसरों को बलि का बकरा बनाने की तैयारी कर रही है । इससे यह भी साबित होता है कि भाजपा के पास अब योग्य नेताओं की कमी पड़ गई है ।
अफसरों के भरोसे चल रही सरकार में इन अफसरों को विपक्षी दलों के नेताओं को प्रताड़ित करने की छूट भी इसी वजह से मिली हुई है ।

इसका प्रमाण यह है कि विगत 14 जून को आम आदमी पार्टी का शीर्ष प्रदेश नेतृत्व प्रधानमंत्री को ज्ञापन देने जा रहा था लेकिन एयरपोर्ट पर उसी समय उपस्थित कलेक्टर ओपी चौधरी के निर्देश पर आप नेताओं को एयरपोर्ट परिसर से गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया । यही नहीं पुलिस की ओर से बलवा, मारपीट, वर्दी फाड़ने जैसे गम्भीर फर्जी आरोप लगाए गए । प्रदेश संयोजक, सचिव सहित 14 लोगों को जिनमे से 7 विधानसभा चुनाव के लिये पार्टी के घोषित प्रत्याशी हैं को जेल में 12 दिन तक हत्यारे कैदियों के साथ बन्द कर दिया गया ।

ओपी चौधरी के इस्तीफा से अब यह भी स्पष्ट हो गया है कि बहुत से नौकरशाह भाजपा के आकाओं को खुश करने के लिये नौकरी कर रहे हैं और अब चुनाव लड़ने का दावा ठोंक रहे है ।

भाजपा सरकार के 15 वर्षों के शासनकाल में छत्तीसगढ़ की आम जनता के साथ भाजपा ने छल किया है, और अब आसन्न हार को देखते हुए अपने वरिष्ठ नेताओं को अपमानित कर से प्रत्याशी खड़ा करने की तैयारी है ।
आगामी चुनाव में प्रदेश की जनता अब भाजपा को कड़ा सबक सिखाएगी ।

***

Related posts

गरिमा की चोरी…..

News Desk

लिंगराम कोडोपी ने सीआरपीएफ के कमांडर के खिलाफ कलेक्टर एसपी और थाने मे शिकायत दर्ज की .: कल गोली मारने की धमकी दी थी .

News Desk

आखिर कौन है सुधा भारद्वाज जिसे सरकार ने गिरफ्तार कर लिया ?

News Desk