चिरमिरी चर्च पे हमले का सच


चिरमिरी चर्च पे हमले का सच 

चिरिमीरी दिनांक 11/09/15 को बजरंग दल द्वारा चिरिमीरी बंद के दौरान पोड़ी थाना और चिरिमीरी बड़ा बाजार के अंतर्गत हल्दी बाड़ी व बगनच्चा चर्च पर पथराव व तोड़ फोड़ किया गया था। 
उक्त अपराध के खिलाफ,स्टीफेन डेनिल उम्र 48वर्ष गोदरीपारा बी टाईप द्वारा chirimiri थाना में FIR दर्ज कराया गया है जिसका अपराध क्रमांक 291/15 है,यह प्राथमिकी बजरंग दल व उनके सदस्यों के विरुद्ध किया गया है,आई०पी०सी०की धारा 147,153क,295,427 के साथ पंजीबद्ध किया गया है। 
बगनच्चा चर्च के हमले के विरुद्ध श्री प्रकाश एक्का हल्दीबाड़ी द्वारा भी चिरीमीरी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया गया है,जिसका अपराध क्रमांक 201/15 है, इनके द्वारा भी बजरंग दल व 20-25सदस्यों पर प्राथमिकी दर्ज हुआ है,जिसमें IPC की धारा 147,295,153क,472,506 के साथ पंजीबद्ध किया गया है
।पोड़ी थाना के अंतर्गत सरभोका चर्च पर हुए हमले के संबंध में थाना प्रभारी श्री बी०डी०सिदार द्वारा कोई भी जानकारी प्रदान करने में अपनी असमर्थता व्यक्त किया,उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि इस घटना से संबंधित मामलों की फाईल हमारे उच्च अधिकारियों के पास है। पुलिस पर सरकार पर दबाव होने के कारण अब तक हमलावरों के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं किया गया है।और उम्मीद भी नहीं  है।

cgbasketwp

Leave a Reply

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: