दादरी कांडः अखलाक के बेटे ने कहा, “मुल्क में सभी लोग बुरे नहीं हैं”

Posted:2015-10-05 10:48:31IST   Updated:2015-10-05 10:48:31ISTDadri Scandel - Akhlaq’s Son Said, "Everyone in The Country is Not Bad"

सरताज ने कहा, “मैं नेता��”ं को आने के लिए मना नहीं कर रहा हूं। लेकिन, यह चाहता हूं कि इस संवेदनशील मुद्दे पर नेता राजनीति ना करें”
बिसहाड़ा। अपने पिता के बारे में याद करते हुए अखलाक के बेटे की आंखे आज भी नम हो जाती हैं। वह मानता है कि हिंदू मुस्लिम के नाम पर जो कुछ भी उसके परिवार के साथ किया दया वह सही नहीं था। लेकिन उसके दिल में देश प्रेम में की भावना आज भी मरी नहीं है। अखलाक के बेटे सरताज को आज भी अपने देश पर फख्र है। सरताज आज भी गाता है कि, “सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तां हमारा…”
सरताज का कहना है कि देश में सारे लोग बुरे नहीं हैं। अपने पिता की मौत के बाद देशभर में उपजी तनाव की स्थिति को वह खत्म करना चाहता है। सरताज ने देशवासियों से अपील की है कि शांति बनाए रखें। गौरतलब है कि 50 साल के सरताज के पिता अखलाक को गोमांस खाने के आरोप में तकरीबन 100 लोगों ने घर से निकालकर ईंट-पत्थरों और लाठियों से बुरी तरह पीट-पीट कर मार डाला था। इसी घटना में अखलाक का एक बेटा भी बुरी तरह घायल हो गया और वह आईसीयू में भर्ती है।
देशभर में तनाव सी स्थिति है, इस सब के बीच मृतक के बेटे सरताज ने कहा है कि, “मैं नहीं मानता हूं कि देश के सभी लोग बुरे हैं, कुछ लोगों के बुरे होने की वजह से देश के सभी नागरिक को गलत नहीं ठहराया जा सकता है। सरताज ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि, “मेरे पिता अखलाक की हत्‍या के बाद राजनीति भी हो रही है। मैं नेताओं को आने के लिए मना नहीं कर रहा हूं। लेकिन, यह चाहता हूं कि इस संवेदनशील मुद्दे पर नेता राजनीति ना करें”।

– 

cgbasketwp

Leave a Reply

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: