लापता नाबालिग की रेप के बाद हत्या

Minor killed after rape in Raigarh

Minor killed after rape in Raigarh
12/11/2014 10:43:26 AM
रायगढ़। धरमजयगढ़ के कुडुमकेला से लापता नाबालिग की रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। ३ दिन पहले परिजनों ने नाबालिग के लापता होने की रिपोर्ट घरघोड़ा थाना में दर्ज कराई थी। जिसमें परिजनों ने स्थानीय विवेक ठाकुर पर नाबालिग को भगाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ इपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

गेरवानी की शिक्षिका के पहले लापता व फिर हत्या का मामला अभी दर्ज भी नहीं हुआ था कि घरघोड़ा के कुडुमकेला में भी एक नाबालिग की रेप के बाद हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार १७ वर्षीय सोनाली साहू पिता टिकेश्वर साहू रहस्यमय तरीके से लापता हो गई। ऐसे में, ७ दिसंबर को परिजनों ने नाबालिग के लापता होने की शिकायत घरघोड़ा थाना मेंं दर्ज कराई।

हालांंकि परिजनों ने इसमें स्थानीय युवक विवेक ठाकुर पर नाबालिग के भगाने का आरोप भी लगाया। पुलिस ने नाबालिग के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कर चुप्पी साध ली। ३ दिन बाद लापता नाबालिग की शव कुडुमकेला के जंगल से बरामद हुआ है। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में नाबालिग के साथ पहले रेप उसके बाद हत्या की गई है। नाबालिग को गला घोंट की मौत की नींद सुलाया गया है। इससे पुलिस ने लापता नाबालिग के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं पीडि़त परिवार व ग्रामीणों के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू की दी है। चंूकि नाबालिग के लापता होने के मामले में धारा ३६३, ३६६ के तहत पहले से अपराध कायम था।

वरना बच जाती नाबालिग की जान

पीडि़त परिवार ने नाबालिग के लापता होने की रिपोर्ट ३ दिन पहले दर्ज कराई थी। जिसमें एक युवक का नाम भी दर्ज था। उसके बावजूद भी घरघोड़ा पुलिस ने नाबालिग की पतासाजी में रुचि नहींं दिखाई। पुलिस ने पीडि़त परिवार की शिकायत को गंभीरता से लेती तो शायद नााबालिग की जान बचाई जा सकती थी। 

cgbasketwp

Leave a Reply

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: