भाजपा सरकार के विरुद्ध किसानों में भयंकर आक्रोश -आप की संकल्प यात्रा

भाजपा सरकार के विरुद्ध किसानों में भयंकर आक्रोश -आप की संकल्प यात्रा

11दिन की बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा के दौरान आम आदमी पार्टी ने पाया भाजपा सरकार के विरुद्ध किसानों में भयंकर आक्रोश ।
कल से रायपुर ग्रामीण विधानसभा में आप की दस्तक

11.11.2017

आज बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा के रायपुर लोकसभा में अपनी 20दिन की यात्रा के मध्य अभनपुर विधानसभा से रैली ग्राम सातपारा ,चंडी , मोदी ,सकरी ,खोपरा सारकी ,सिंगार भाटा , छछानपैरी, बेंद्री से होते हुए आगे बढ़ी ।

अभनपुर के टीला चंपारण ग्राम में संकल्प सभा के दौरान प्रदेश संयोजक डॉ संकेत ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों को ना रु 2100 प्रति क्विंटल समर्थन मूल्य दिया और न ही वादे के अनुरूप बोनस । किसान सिर्फ आत्म हत्या करने को मजबूर हो रहा है और आत्महत्या को भी तरह-तरह के झूठे कारणों की ओट में अलग दिशा दी जा रही है।

डॉ संकेत ठाकुर ने आगे कहा कि पिछले 17 सालों से , हर पांच साल में किसानों को लुभावने वादे कर भाजपा और कांग्रेस द्वारा सिर्फ वोट बटोरने की राजनीति की जा रही है और सरकार बनने के बाद सिर्फ खुले तौर पर घोटाले और भ्रष्टाचार के खेल बदस्तूर जारी है। ये सब अब छत्तीसगढ़ के किसान बिल्कुल बर्दाश्त नही करने वाले है और आनेवाले चुनाव में भाजपा सरकार को उखाड़ फेकेंगे ।

आज रायपुर लोकसभा अध्यक्ष मुन्ना बिसेन व अश्विनी शर्मा के संचालन में जगह जगह आप का अपना पोस्टर अभियान कार्यकर्ताओं के विशेष सहयोग से सुचारू रूप से चलाया गया।

गांव धुसेरा में सभा कर गांव में लोकसभा अध्यक्ष मुन्ना बिसेन ने कहा कि यदि आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो हमारा वादा है कि 2600₹ धन का समर्थन मूल्य होगा ।

इसके साथ ही किसानों को जो सुविधा व नवजवानों को रोजगार मुहैया कराने के लिए धान आधारित ठोस औद्योगिक नीतियों के तहत उद्योग लगाना आम आदमी पार्टी की सबसे पहली प्राथमिकता होगी। आम आदमी पार्टी की सरकार जो कहती है वो करती है।

अश्वनी शर्मा ने बताया कि जनसभा में भी किसानों का प्रदेश की भाजपा सरकार की वादा खिलाफ़ी को लेकर भयंकर आक्रोश देखने को मिला ।

कल सुबह से रायपुर लोकसभा में संकल्प यात्रा रायपुर ग्रामीण विधानसभा के हर वार्ड व गली मोहल्लों में जाएगी।

आम आदमी पार्टी हर वार्ड में नुक्कड़ सभा व जनसभा के माध्यम से लोगों के बीच भाजपा सरकार के इस भ्रष्टाचार व घोटालो के खुले खेल को उजागर करेगी।

जनता की मौलिक व मूलभूत सुविधा जो दिल्ली सरकार ने दिल्ली में मुहैया करवाई है उन्हें छत्तीसगढ़ में भी सरकार बनने पर उपलब्ध करने के वादे के साथ आम आदमी पार्टी जनता के बीच जायेगी।

***

 

CG Basket

Related Posts

Leave a Reply

Create Account



Log In Your Account