फोर्स द्वारा सामूहिक बलात्कार के खिलाफ , पिछले 24 घण्टे से जगदलपुर-विशाखपट्नम रेल और सड़क मार्ग बाधित :ग्रामीणों ने किया है मार्ग बंद.

14 साल की नाबालिग लड़की के साथ बीएसएफ जवानों ने सामूहिक बलात्कार किया, प्रशासनिक कार्यवाही अब तक शून्य, ग्रामीणों में आक्रोश, केन्द्र और छत्तीसगढ़ सरकार ऐसे कर रही नक्सली उन्मूलन ,
पिछले 24 घण्टे से जगदलपुर-विशाखपट्नम रेल और सड़क मार्ग बाधित। ग्रामीणों ने किया है मार्ग बंद।

BSF जवानों द्वारा 14 साल की बच्ची के साथ अनाचार के बाद ग्रामीण कर रहे है विरोध प्रदर्शन।

जगदलपुर से विशाखापत्तनम गए दर्जनों यात्री फंसे। इलाज कराने जा रहे दो मरीजों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस्तर की सीमा से लगे ओडिसा के कुंदली की घटना। 12 किलोमीटर लंबा जाम। कोई प्रशानिक अमला नही पहुँचा अब तक।

**

Global.in report

कोरापुट। ओडिशा के कोरापुट जिले के पटागी थाना में कुंदुलु स्थित सोरिसपदर स्कूल की 14 साल की 9वीं कक्षा के छात्रा से गैंग रेप के मामले में पुसिल के चार जवानों पर बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। नाबालिग छात्रा की हालत नाजुक होने पर उसे स्थानीय लखमन नायक मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मासूम को चार जवानों ने उस समय उठाकर जंंगल के अंदर ले गए जब वो आधार कार्ड बनावाने के बाद अपने घर लौट रही थी। इस घटना के बाद गुस्साए वहां के लोगों ने आरोपी जवानों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नेशनल हाईवे-26 पर चक्का जाम कर दिया है।

मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस को तैनात किया गया है। घटना के बाद से चारों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। आरोपियों की तलाश जारी है।

CG Basket

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नदी कब अकेली होती है ..नवल शर्मा

Thu Oct 12 , 2017
Share on Facebook Tweet it Share on Google Pin it Share it Email     नदी कब अकेली होती है […]