दीपिका पादुकोण की फ़िल्म “छपाक” छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में हुई टैक्स फ्री

Chhapak

सबरंग इंडिया हिन्दी में प्रकाशित ख़बर

छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार और मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार ने दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को अपने अपने प्रदेशों मे टैक्स फ्री घोषित कर दिया है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी। अपने ट्वीट मे उन्होने लोगों से अपील भी की है कि ये फिल्म ज़रूर देखें।

Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel)

“समाज में महिलाओं के ऊपर तेजाब से हमले करने जैसे जघन्य अपराध को दर्शाती एवं हमारे समाज को जागरूक करती हिंदी फिल्म “छपाक” को सरकार ने छत्तीसगढ़ प्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है।

आप सब भी सपरिवार जाएं, स्वयं जागरूक बनें और समाज को जागरूक करें”

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ट्विटर के ज़रिये फिल्म ‘छपाक’ को प्रदेश मे करमुक्त कर दिये आने कि जानकारी दी है।

Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath)

दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म “छपाक”  जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है, को मध्यप्रदेश में टैक्स फ़्री करने की घोषणा करता हूँ।

फ़ीस बढ़ाए जाने का शांतिपूर्ण विरोध कर रहे JNU के छात्रों पर पुलिस और गुंडो द्वारा की गई हिंसा के बाद छात्रों का समर्थन करने कैम्पस दीपिका पादुकोण कैम्पस गई थीं। इसके बाद ही आरएसएस और दूसरे कट्टर संगठनों से जुड़े लोगों ने उनकी फ़िल्म “छपाक” न देखने की बात कहते हुए सोशल मीडिया पर उन्हे ट्रोल किया। फ़िल्म का टिकट कैंसल करने के स्क्रीन शॉट्स भी शोषल मीडिया पर शेयर किए गए।

लेकिन इसके उलट देशभर से दीपिका को भरपूर समर्थन और तारीफ़ मिल रही है। एसिड अटैक का शिकार हुई लड़की के जीवन संघर्ष की सच्ची घटना पर बनी इस फ़िल्म बहिष्कार करने वालों का अब सोशल मीडिया में ख़ूब मज़ाक उड़ाया जा रहा है। सभी बॉलीवुड सितारे भी दीपिका पादुकोण के साथ आ गए हैं।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को “छपाक” दिखाने के लिए पूरा सिनेमा हॉल ही बुक कर लिया है।

समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल ने लिखा है कि “माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के निर्देश पर कल समाजवादी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को ‘छपाक’ फिल्म दिखाएगी। इसके लिए लखनऊ में एक हाल बुक किया गया है”

Samajwadi Party (@samajwadiparty)

‘हम देखेंगे’ इस टैगलाइन के साथ दीपिका पादुकोण के प्रशंसक फ़िल्म देखने जा रहे हैं।

Anuj Shrivastava

Leave a Reply

Next Post

तुम कौन हो बे : पुनीत शर्मा की कविता

Fri Jan 10 , 2020
हिंदुस्तान से मेरा सीधा रिश्ता है,  तुम कौन हो बे क्यूँ बतलाऊँ तुमको कितना गहरा है, . तुम कौन हो […]
Puneet Sharma Tum Kaun Ho Be