युवती को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म , जुर्म दर्ज

बिलासपुर नईदुनिया

कोनी क्षेत्र के ग्राम घुटकू में काली माता पूजा देखकर लौट रही युवती को युवक ने बंधक बना लिया । फिर पूरी रात उसके साथ दुष्कर्म करता रहा । उसके चंगुल से छूटते ही युवती ने परिजन को आप बीती बताई फिर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई । ग्राम घुटकू में सोमवार की रात काली पूजा का आयोजन था । पड़ोस के गांव में रहने वाली 20 वर्षीय युवती घरेलू काम निपटाने के बाद रात में काली पूजा देखने गई रात करीब दस बजे वह घर लौट रही थी ।

तभी आरोपित युवक दारा सिंह ने उसे पकड़ लिया और जबरिया अपने घर ले गया । बंधक बनाकर रातभर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा । सुबह होते ही आरोपित उसे अपने घर में ही छोड़कर भाग गया । युवती मंगलवार की सुबह उसके चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची । उसने परिजन को आपबीती बताई फिर इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची । युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित दारा सिंह के खिलाफ धारा 342 , 376 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है । पुलिस फरार आरोपित की पतासाजी कर रही है।

आरोपित को छोड़कर चली गई है पत्नी

थाना प्रभारी शीतल सिदार ने बताया कि आरोपित दारा सिंह शादीशुदा है और उसके बच्चे भी है । पत्नी उसे छोड़कर बच्चों को लेकर मायके चली गई है । इसके चलते आरोपित अकेले रहता है । पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है ।

CG Basket

Leave a Reply

Next Post

वर्धा:हिन्दी विश्वविद्यालय के छात्र जेएनयू छात्रों के समर्थन में

Wed Nov 6 , 2019
जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय दुबारा चर्चा में है। जेएनयू के छात्र विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ पिछले 9 दिनों से आंदोलनरत […]