कॉमरेड लाखन सिंह की याद में जुटेंगे संघर्ष के तमाम साथी

बेहद दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमारे बहुत प्रिय व सक्रिय साथी डॉ. लाखन सिंह जी, जो बीते एक माह से बीमार चल रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे उनकी 8/09/19 को बिलासपुर के श्रीराम केअर अस्पताल में मृत्यु हो गई।

कॉमरेड लाखन सिंह लंबे समय तक PUCL, छत्तीसगढ़ राज्य इकाई के अध्यक्ष रहे और हर कठिन परिस्थिति में संगठन को और भी बेहतर बनाए रखने का प्रयास करते रहे, इसके अलावा राष्ट्रीय साक्षरता अभियान में बिलासपुर जिले के समन्वयक रहे, शासकीय नौकरी में रहते हुए भी उनका सामाजिक सरोकार बरकरार रह। CBA, AIPSO जैसे और भी तमाम आंदोलन से जुड़कर समय समय पर सड़कों पर लड़ने के लिए जब कभी भी जहां जरूरत होती, सामाजिक आंदोलन का हिस्सा बनकर सड़क की लड़ाई का हिस्सा भी बने रहे।

लाखन भाई आज हमारे बीच में नही हैं, पर उनके द्वारा किए काम और उनका सबसे जुड़ाव ऐसा रहा है कि सबके अपने ढेरों अनुभव हैं उनके साथ। इसीलिए सभी साथियों से बातचीत के माध्यम से कॉमरेड डॉ लाखन सिंह की याद में उनके कामों और अनुभव को साझा करने और याद करने के लिए एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन दिनाँक 15/09/19 को रायपुर के पास्टोरिअल सेंटर, बैरन बाजार में होना तय हुआ है।

आईए हम सब उनके साथ संगठन, संघर्ष और अंतरंगता के लम्हों को एक दूसरे के साथ साझा करते हुए आने वाले संघर्षों को और मजबूती प्रदान करें।
दिनांक :- 15-09-2019
दिन :- रविवार
समय 2 : 30बजे दोपहर से शाम 5 :30 बजे तक,
स्थान:- पास्टोरिअल सेंटर बैरन बाजार , रायपुर

हम सभी
पीयूसीएल छत्तीसगढ़, भारत ज्ञान विज्ञान छत्तीसगढ़, दमन विरोधी मोर्चा, छत्तीसगढ बचाओ आंदोलन, छत्तीसगढ़ मुक्ति मोर्चा मजदूर कार्यकर्ता समिति, एप्सो, जनवादी लेखक संघ, जिला किसान संघ राजनांदगांव, हसदेव अरण्य बचाओ संघर्ष समिति, वसुुधा माहिला मंच, प्रगतिशील लेेेखक संघ , सहित जनवादी संगठन


संपर्क :-
8871067410
9977634040
8435442650

CG Basket

Next Post

संप्रेक्षण गृह में मासूम की मौत : जांच प्रभावित करने आईएएस अफसरों के फोन आ रहे

Wed Sep 11 , 2019
बाल संप्रेक्षण गृह : जांच प्रभावित करने की कोशिश बिलासपुर , बाल संप्रेक्षण गृह में 27 जुलाई को फांसी पर […]