सिम्स में बिजली बंद, लिफ्ट में 6 लोग 15 मिनट तक फंसे रहे

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अव्यवस्था : एक वृद्ध हो गया था बेहोश

बिलासपुर @ पत्रिका

सिम्स में अचानक बिजली कटने से दो लिफ्ट के अंदर मौजूद छह लोग फंस गए कर्मचारियों ने करीब 15 मिनट बाद दरवाजा खोलकर उन्हें बाहर निकाला इस बीच गर्मी की वजह से एक बुजुर्ग बेहोश हो गया ।

शुक्रवार की दोपहर दो बजे सिम्स में बिजली कट गई इससे दोनों लिफ्ट बीच रास्ते में फंस गई दोनों में तीन – तीन लोग मौजूद थे । अंधेरे और गर्मी से परेशान ये लोग मदद के लिए चिल्लाने लगे आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने सुरक्षाकर्मियों को जानकारी दी इस पर गार्ड बिजली कर्मियों को लेकर लिफ्ट के पास पहुंचे किसी तरह अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया इस बीच डॉक्टरों वाली छोटी लिफ्ट में एक बुजुर्ग बेहोश हो गया था । हालांकि उपचार के बाद कुछ देर में उसे होश आ गया इस घटना की वजह से 15 मिनट तक आपातकालीन और ओपीडी का काम प्रभावित रहा मामले की जानकारी होने पर बिजली कर्मी रुद्र शर्मा और मनीष ठाकरे दौड़कर पहुंच गए लिफ्ट का दरवाजा खुलने के बाद फिर बंद हो रहा था । ऐसे में बिजली कर्मी लिफ्ट के दरवाजे को पकड़कर खड़े हो गए और एक – एक अंदर फसे लोगों को बाहर निकाला ।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

CG Basket

Next Post

वार्ड में भर्ती मरीज का सैंपल निकाल कर जांच के लिए थमा देते हैं परिजनों को

Sat Aug 31 , 2019
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins. परेशानी : मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीजों को ब्लड जांच कराने […]