माना केम्प में लीड फाउंडेशन ने किया 500 जोड़ी कपड़ो का वितरण .

लीड फाउंडेशन संस्था रायपुर की तेजी से समाजकल्याण की ओर गरीबों की सहायता में आगे बढ़ता एक संस्थान बन चुकी है । आज जब सामान्यतः रविवार का लुत्फ उठाने परिवार के साथ शॉपिंग मॉल्स या कही बाहर होते है । ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो विगत 10 महीनों से  गरीबों और जरूरत मंदो में कपड़े बांटने में लगे है।  मजेदार बात यह है कि यह संस्था समाज के लोगो से ही कपड़े एकत्रित करता है उन्हें छांट कर ड्राय क्लीन करती है और पैक कर के इन्हें जरूरतमंदो को फ्री वितरण करती है । इसी कड़ी में आज संस्था के सदस्य अमन नवलानी ने माना कैम्प में कपड़ा वितरण का कार्यक्रम रखा । आज लगभग 500 जोड़ी कपडे पूरी बस्ती में जरूरत के हिसाब से बांटे गये। संस्था के सदस्यों में अंकित जैन ,साजिद खान, संकेत ठाकुर, रानुवर्मा, खिलेश्वर वर्मा एवम  समाज सेवी दम्पति श्रीमान एवम श्रीमती अरविंद राठौड़ जी भी मौजूद रहे । 

सहयोग करने अनेक लोग जुड़े

लीड फॉउंडेशन के साथी अंकित जैन जी ने बताया कि हम प्रकृति और समाज से काफी कुछ ग्रहण करते हैं समाज की सेवा में योगदान देना हर व्यक्ति का कर्तव्य होना चाहिए।  संस्था को सहयोग देने अनेक लोग सामने आ रहे हैं । क्लोथ बॉक्स में 5 बैग कपड़े शहर की ऐश्वर्य रेसीडेंसी के निवासियों ने कपड़े दान किये । जबकि पुराने कपड़ों को धोने और प्रेस कर देने के लिये लांड्री शाप इंस्टाड्राई निशुल्क सहायता देने सामने आयी है । आज जरूरतमंद लोगों को प्रेस किये हुए एवम पैकेजिंग किये कपड़े दान किये गए जिनमे कुछ बिल्कुल नये कपड़े भी थे । 

    पहले भी यह संस्था मेकाहारा एवम अन्य गरीब बस्तियों में समाज सेवी काम करते आई है । संस्था का उद्देश्य युवा लोगों को समाज सेवा के प्रति जागरूक करना है।

अंकित जैन
लीड फॉउंडेशन
रायपुर

CG Basket

Next Post

बिलासपुर :बाल संप्रेक्षण केन्द्र में आते ही नाबालिग ने क्यों लगाई फांसी .उठ रहे है कई सवाल.

Mon Jul 29 , 2019
उठ रहे सवालः प्रशासनिक महकमे में मचा हड़कंप , रोते हुए पिता ने कहा करते देखभाल तो वो जिंदा होता […]