चोरों ने तोड़े आठ मंदिरों के ताले ,चुरायी भगवान की आंखें,वस्त्र और घंटी.


तखतपुर / भास्कर

पुलिस अपनी गश्त में कितनी चुस्त है इसकी पोल चोरों ने एक साथ दर्जन भर मंदिरों के ताले तोड़कर साबित कर दिया । चोरों ने भगवान के आभूषण और नैन उड़ा ले लिए । इस बात की जानकारी सुबह भक्तों मंदिरों में पूजा करने जाने पर हुई । तख़तपुर में चोरों का हौसला बुलंद हो गए हैं और पुलिस की चुस्ती की पोल खोल रहे हैं । हौसले इतने बुलंद कि रात में एकाध जगह चोरी करने वाले एक ही रात में दर्जन भर मन्दिरों भगवान की मूर्ति में चढ़े गहनों और मुकुट सहित चांदी के सामान ले गए ।

तखतपुर नगर के दर्जनभर से ज्यादा मंदिरों में रात के अंधेरे में चोरों के द्वारा मंदिर के अंदर विराजमान भगवान के जेवरात घंटी यहां तक भगवान की नयन भी चुरा लिए चोरी किए मंदिरों में रामनगर टिकरीपारा में प्राचीन हनुमान मंदिर , पीपल चौक शिव मंदिर हनुमान मंदिर , शनि मंदिर , कोटला मैदान हनुमान मंदिर , शिव मंदिर , शनी मंदिर , टोनही डबरी परडिया रोड में स्थित हनुमान मंदिर , आजाद नगर संतोषी मंदिर में चोरी की गई ।

रामनगर गेट के पास पंचमुखी हनुमान मंदिर का गेट तोड़ने का प्रयास किया गया । शहर के मंदिरों में हुए इन चोरियों ने पुलिस की मुश्तैदी पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है । अज्ञात चोरों के द्वारा मन्दिरों में चोरी से गया हिंदू समाज की आस्था को ठेस पहुंचाने की काम किया गया है । जिससे लोगों ने मांग की है कि आरोपी को जल्दी से जल्दी गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो ताकि और कोई भी बड़ी घटना को अंजाम ना दे सके ।
**

CG Basket

Next Post

हम अभी मरेंगे, तो हमारे बच्चे अपने हक़ के लिए लड़ेंगे, पर हक़ नहीं छोड़ेंगें.

Mon Jul 15 , 2019
बुरहानपुर : आदिवासियों पर जानलेवा हमले के विरोध मे जागृत आदिवासी संगठन की राहदेल साई बोलते हुये. सब साथी जिंदाबाद! […]

You May Like