जनपद पंचायत अन्तागढ़ के मुख्य कार्यपालन अधिकारी केसरी लाल फाफा ने किया,बालक आश्रम के नन्हे बालकों के साथ अभद्र व्यवहार. आम आदमी पार्टी ने कार्यवाही की मांग.

गाली-गलौच कर किया,बच्चों के साथ मारपीट.

आम आदमी पार्टी ने किया,मुख्य कार्यपालन अधिकारी के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग

   आम आदमी पार्टी के यूथ विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष सन्तराम सलाम ने बालक आश्रम अमोड़ी के प्राथमिक शाला में पढ़ने वाले बच्चों के साथ जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी द्वारा किए गए मारपीट,गाली-गलौच एवंअभद्र व्यवहार की कड़ी निंदा की है।सन्तराम सलाम ने बताया कि 13 जुलाई को सन्ध्या के समय अन्तागढ़ जनपद पंचायत के  मुख्य कार्यपालन अधिकारी केसरी लाल फाफ़ा अमोड़ी के बालक आश्रम में निरीक्षण के नाम पर गए।बच्चों को गिनती का जवाब नहीं देने के नाम पर माँ-बहन की गाली दी।अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट की।जिससे बच्चे पूरी तरह भयभीत हैं।आश्रम में पदस्थ चपरासी राजू कोमरा को गाली गलौच कर भगा दिया गया।जिससे जहाँ बच्चे,चपरासी भयभीत हैं,वहीं बच्चों के माता पिता भी सहमे हुए हैं।

          आप नेता सन्तराम सलाम ने आगे कहा कि गांव के गरीब आदिवासी मां-बाप अपने बच्चों को बेहत्तर शिक्षा के लिए सरकारी आश्रमों में भर्ती करते हैं,ताकि बच्चे सुरक्षित रहें,व अच्छी शिक्षा मिल सके।लेकिन शासकीय आश्रम में रह रहे बच्चों के साथ उच्च अधिकारी ही मारपीट कर गाली-गलौच करें तो गरीब मां-बाप को आखिर भरोसा किस पर होगा।

       आम आदमी पार्टी नेता सन्तराम सलाम ने आरोपी मुख्य कार्यपालन अधिकारी केसरी लाल फाफा के खिलाफ FIR दर्ज कर तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है.

CG Basket

Next Post

बिलासपुर : गायत्री हॉस्पिटल द्वारा पैसा लेकर भी इलाज करने से किया इंकार.,मरीज से किया दुर्व्यहार .

Sun Jul 14 , 2019
सरकंडा स्थिति गायत्री हास्पीटल में आज दोपहर एक मरीज प्रकाश आचार्य से स्टाफ के लोगो ने भारी दुर्व्यवहार किया और […]