पत्रकार पर जानलेवा हमला कर घृणित मामले में फंसाने की कि गई साजिश.अंबागढ़ चौकी टीआई हुआ लाईन अटैच.

अब जांच में हो रहा है खुलासा

हरदीप छाबरा की रिपोर्ट

पत्रकार एनिश पुरी गोस्वामी पर जानलेवा हमला करने के साथ साथ छेड़छाड़ एक्टूसिटी एक्ट जैसे गंभीर प्रकरण में फसाने की जबरदस्त साजिश की गई है बीते 28 तारीख की रात उन पर शहर के एक होटल में आदतन अपराधी राहुल सिन्हा के द्वारा खबर प्रकाशन से क्षुब्ध होकर प्राणघातक हमला किया गया। चाकू के हमले को उनके द्वारा पूरे क्षमता से रोक पाने मे वे सफल भी हुए इस दौरान उन्हें गंभीर चोटें भी आई है इधर हमले के बाद उन्हें घृणित मामले में फंसाने की जबरदस्त तरीके से व्युरचना की गई जो अब जांच में धीरे-धीरे सामने आ रही है।

एक लड़की के साथ जिस जगह पर घटना घटित बताते हुए अपराधी राहुल सिन्हा व कथित कृषि कॉलेज की लड़की के द्वारा विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया गया है उक्त घटनास्थल पर पत्रकार एनिश पुरी गोस्वामी उस समय थे ही नहीं, श्री गोस्वामी की तरफ से राहुल सिन्हा के द्वारा किए गए प्राणघातक हमले को लेकर अंबागढ़ चौकी पुलिस ने धारा 294, 506 ,307 के तहत मामला दर्ज किया है। जर्नलिस्ट्स प्रदेश पत्रकार यूनियन तथा अपने ऊपर हुए षडयंत्र पूर्ण पुलिस की कार्यवाही पर निष्पक्ष जांच की मांग की गई है उस दिशा में पुलिस जांच कर अपराधी राहुल सिन्हा की तलाश में लगी हुई है।

इस षड्यंत्र में जो जो शामिल है उन पर होगी अपराध दर्ज-

पत्रकार एनिश पुरी गोस्वामी पर प्राणघातक हमला और उसके बाद झूठे रिपोर्ट पर बिना जांच के तत्काल एफ आई आर दर्ज करना अंबागढ चौकी पुलिस के लिए अब मुसीबत बन गया है निर्भय पत्रकार एनिश पुरी गोस्वामी को फंसाने की गई साजिश को लेकर राजनांदगांव जिले से लेकर पूरे प्रदेश भर के पत्रकार संगठित हो गए हैं पत्रकार जगत पुलिस प्रशासन को स्पष्ट कहा है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो और इस षड्यंत व झूठी रिपोर्ट पर जो जो लोग शामिल हैं उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए ।

**

CG Basket

Next Post

बिलासपुर . अंबेडकर युवा मंच ने एसपी से मिलकर निष्पक्ष जांच की मांग.

Mon Jul 1 , 2019
Share on Facebook Tweet it Share on Google Pin it Share it Email भीड़ द्वारा मारपीट मामले में मारने वालो […]

You May Like