भारतीय जन नाट्य संघ इप्टा की छत्तीसगढ़ ने की शान्ति एवं एकजुटता समिति के महासचिव नंद कश्यप और परिजनों पर हमले की निंदा .

भारतीय जन नाट्य संघ इप्टा की छत्तीसगढ़ इकाई बिलासपुर में शान्ति एवं एकजुटता समिति के महासचिव नंद कश्यप और उनके बेटे तथा परिवार के अन्य सदस्यों पर 15-20 लोगों द्वारा किये गये हमले की तीव्र निंदा करती है। शांति एवं एकजुटता समिति के महासचिव होने के अतिरिक्त नंद कश्यप माकपा जिला कमेटी के सदस्य तथा शहर और प्रदेश के जाने माने किसान नेता और सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं।नंद कश्यप और उनके बेटे तथा परिवार पर यह हमला पिछले कुछ वर्षों में देश में हुई मॉब लिंचिंग की घटनाओं की तरह की कोशिश है। उनके बेटे को काफी चोटें आई हैं और वह अपोलो में भर्ती है। कामरेड नंद कश्यप को भी चोट पहुंची है।

भारतीय जन नाट्य संघ इप्टा की छत्तीसगढ इकाई
छत्तीसगढ़ सरकार औऱ प्रशासन से मांग करती है कि वह इस मामले में कठोर कार्यवाही करे और दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर नंद कश्यप और उनके परिवार को पूरी सुरक्षा प्रदान करे। इप्टा प्रदेश के सभी राजनीतिक दलों एवं सांस्कृतिक संगठनो से भी मांग करती है कि वे एक स्वर में ऐसे हमले की निंदा करें और शासन से कठोर कार्यवाही की मांग करें ताकि छत्तीसगढ़ की मिलजुलकर रहने की शालीन और शानदार परंपरा बरकरार रहे।

अजय आठले , महासचिव इप्टा छत्तीसगढ़ इकाई

CG Basket

Next Post

कांकेर : ताड़बेली गांव के दो लोगों को नक्सली बताकर जेल भेजने का आरोप,केम्प बुलाकर किया जा रहा हैं प्रताड़ित .

Thu May 23 , 2019
Share on Facebook Tweet it Share on Google Pin it Share it Email छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में बीएसएफ के […]

You May Like