सिर कुचल कर वृद्धा की हत्या, हत्या के पहले दुष्कर्म की आशंका

सिर कुचल कर वृद्धा की हत्या, हत्या के पहले दुष्कर्म की आशंका

Old woman murdered in Jashpurnagar, police suspects for rape

 
Old woman murdered in Jashpurnagar, police suspects for rape
9/10/2014 2:13:33 PM
जशपुरनगर। 70 वर्षीय वृद्धा की सिर कुचली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका व्यक्त की जा रही है कि वृद्ध महिला के साथ हत्यारे ने हत्या के पूर्व दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम दिया है। मामला जिले के बगीचा थाना क्षेेत्र के सरबकोम्बो गांव की है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के मुताबिक सरकोम्बो निवासी मरियम पति रेमिस ए क्का सोमवार को घर से खेत जाने के लिए निकली थी, लेकिन देर तक उसके खेत ना पहुंचने पर परिजनों ने खोज बीन शुरू की। मृतिका के बेटे तेवफिल एक्का ने बताया कि जंगल में काफी देर खोजबीन करने के बाद खेत के ऊपर वाले जंगल में मरियम का शव पाया गया। मरियम के सिर बुरी तरह से कुचल हुआ था।

आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसके साथ दुष्कर्म के बाद पत्थर से सिर पर वार कर उसकी हत्या की गई है। मरियम की हत्या की खबर फैलते ही घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। घटना की सूचना मृतिका के परिजनों द्वारा बगीचा पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पर बगीचा और नारायणपुर पुलिस की टीम मामले की विवेचना में जुटी हुई है। मामले की विवेचना कर रही बगीचा पुलिस इस बात की खासतौर पर जांच पड़ताल कर रही है कि मरियम घर से निकल कर खेत ना पहुंच कर जंगल की ओर क्यों गई। आशंका व्यक्त की जा रही है कि कोई परिचित व्यक्ति बहाने से मरियम को जंगल में ले जा कर हत्या की होगी। बगीचा पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

वर्सन

मृतका के साथ दुष्कर्म कर भी आशंका व्यक्त की जा रही है। तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर विवेचना की जा रही है पोस्टमार्टम के बाद पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।
– नेहा पाण्डेय, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक

    Leave a Reply

    You may have missed