सीजीबास्केट : वंचितों के विचारों का साझा मंच . अपील ,आप हमें सहयोग करें.

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.
अप्रेल 20, 2019

वंचितों के विचारों का साझा मंच 

  🔴 CGBASKET.IN    🔵   सीजीबास्केट

हमारे बारे में ….

छत्तीसगढ़ में आदिवासी ,दलित, किसान ,अल्पसंख्यक वंचित समूहों एवं महिलाओं के के संवैधानिक अधिकारों के लिये प्रतिबद्ध लोगोंं का साझा मंच हैं . जनवरी  2014 में एसे ही कुछ मित्रों ने इसे शुरू किया.यह सिर्फ़ समाचारों का नहीं बल्कि विचारों का संकलन है.

हमारी कोशिश रही हैं कि छत्तीसगढ़ में यह पीडितों और वंचितों के संघर्ष की आवाज़ आप तक पहुंच सके. हमें लगता है कि यह पहचान बनाने में हमारी कोशिश कुछ आगे बढ़ी भी है.

आपकी रूचि  संघर्ष से जुड़ने और वंचितों की आवाज़ स्थापित करने में है तो यह मंच आपके लिये ही है. आप जहाँ भी हैं ,उनके संघर्ष और आव़ाज हम तक पहुचाईये हम उसे सीजीबास्केट के माध्यम से आगे बढायेंगे .समाचार ,विचार ,वीडियो ,आर्टिकल ,रिपोर्ट या दूर दराज के समाचार कटिंग भी हमें भेज सकते हैं .निश्चित ही हमारा समूह किसी प्रकार का भुगतना करने में अभी सक्षम नहीं है.

आप जिला ,विकास खंड या नगर का प्रतिनिध्व कर सकते हैं ,अभी सिर्फ़ एक प्लैन पेपर पर संक्षिप्त परिचय और दो फोटो हमें भेज सकते हैं .जिसमें अपने कार्यक्षेत्र का उल्लेख हो और उस क्षेत्र का मूल चरित्र भी लिख दें.

आप एक बार जरूर cgbasket.in ओपन करके देख लीजिए ताकि हमारे समूह से परचित हो सकें.

जानकारी निम्न मेल ,डाक पते या वाटसैप पर भेज दीजिये .

आवेदन के लिये अंतिम तिथि 31.05.2019

 

डा. लाखन सिंह 
सीजीबास्केट समूह की ओर से.

पता : सीजीबास्केट ,43 ,शांति नगर 
रानीसती मंदिर के ठीक पीछे.रिंग रोड नंबर 2 , बिलासपुर छत्तीसगढ़ 495001

Mail . cgbasket6@gmail.com

वाटसैप नंबर . 7773060946

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

CG Basket

Next Post

पुरुषोत्तम अग्रवाल का idea of modern India पर यह व्याख्यान

Fri Apr 19 , 2019
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins. देश के जाने माने लेखक और जेएनयू के प्राध्यापक व यूपीएससी के सदस्य रहे पुरुषोत्तम अग्रवाल का idea of modern India पर यह व्याख्यान जरुर सुनने का वक़्त निकालना चाहिये. पुरुषोत्तम अग्रवाल ने यह व्याख्यान रायपुर में 18 अप्रैल को दिया […]

You May Like

Breaking News