प्रेस क्लब रायपुर ःः  अब घर-घर पहुंचेगा पत्रकारों का आंदोलन, प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर खास तैयारी .

माथे पर पट्टी लगाकर विधानसभा की कवरेज करेंगे पत्रकार, हिंसा के खिलाफ पत्रकारों की
गांधीगिरी.

8.02.2019/  रायपुर 

रायपुर । पत्रकारों से शुरू हुआ आंदोलन एक जन आंदोलन बन चुका है मोती बाग स्थित प्रेस क्लब के पास चल रहा महाधरना छटवे दिन भी जारी रहा।

यहां साहित्यकार गिरीश पंकज और फिल्मी सितारों में अनुज शर्मा धरना स्थल पर पहुंचे। अपना समर्थन दिया।

कांकेर में पत्रकारों ने धरना दिया और भाजपा के हिंसात्मक रवैए का विरोध किया । पत्रकारों का आज आंदोलन जन आंदोलन बन चुका है और अब घर-घर पत्रकारों का दर्द पर्चे की मदद से पहुंच रहा है।

आम लोगों को बताया जा रहा है कि खबरें पत्रकार जान का जोखिम लेकर पहुंचाते हैं।

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा रायगढ़ में होने जा रहा है। जिसे लेकर पत्रकारों ने विशेष तैयारी की है । काले कपडे पहनकर पत्रकार रायपुर में प्रदर्शन करेंगे। काले गुब्बारे भी छोड़े जाएंगे।

विधानसभा सत्र की रिपोर्टिंग भी पत्रकार बाई आंख के ऊपर बैंडेज लगाकर करेंगे जो कि पत्रकारों के साथ हो रही हिंसा का एक सांकेतिक विरोध होगा ।

प्रेस क्लब के अध्यक्ष दामू आम्बेडरे, महासचिव प्रशांत दुबे उपाध्यक्ष प्रफुल्ल ठाकुर, कोषाध्यक्ष शगुफ्ता शरीन, संयुक्त सचिव गौरव शर्मा और संयुक्त सचिव अंकिता शर्मा ने कहा पत्रकारों के लिए आंदोलन जनता का आंदोलन बन चुका है क्योंकि जनता के लिए रिपोर्टिंग करते हुए ही पत्रकार मारे जा रहे हैं ऐसे में आने वाले दिनों में आंदोलन राजनीतिक दलों के लिए सिरदर्द साबित हो सकता है।

***

Be the first to comment

Leave a Reply