सामाजिक एवं मानवाधिकार कार्यकर्ताओं के साथ खड़ी हैं सरकार : भूपेश बघेल मुख्यमंत्री .

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

10.01.2019 रायपुर .

सामाजिक कार्यकर्ता बेला भाटिया को कल अनशन पर बैठने के लिये मजबूर होने पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कडे तेवर दिखाये और पुलिस प्रशासन को सख्त संदेश देते हुये लिखा कि ” प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता बेला भाटिया जी को कल जेल परिसर में सत्याग्रह करने को मजबूर होना पड़ा ,यह बेहद दुखद हैं .कांग्रेस की सरकार सभी सामाजिक एवं मानवाधिकार कार्यकर्ताओं के साथ खडी हैं. में पूरा प्रयास करूंगा कि आप सभी को भविष्य में एसी किसी परेशानी का सामना न करना पड़े.”

बेला भाटिया कल रात जगदलपुर जेल वकील होने के नाते अपने मुवक्किल के सबंध में कुछ जानकारी लेने गई थी. जेल अधीक्षक ने जानकारी देने से इंकार कर दिया था .इस पर बेला भाटिया वहीँ धरने पर बैठ गईं .आखिर रात को दो बजे वे जानकारी देने को तैयार हुये तब जाकर सत्याग्रह खतम हुआ.
मुख्यमंत्री को सुबह जानकारी मिलने पर उन्होंने नाराजी प्रगट की .

बस्तर में यही सब होता रहा हैं. यह ट्वीट बस्तर पुलिस के साथ साथ पूरे प्रशासन को संदेश भी हैं कि वे सामाजिक कार्यकर्ताओं से संवैधानिक प्रावधानों के तहत ही पेश आये.

वहीं दूसरी तरफ भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंन्द्राकर अभी भी विधान सभा में नंदनी सुंदर पर अपनी पार्टी की हार का ठीकरा फोड रहे है .उनके आज विधानसभा में कहा कि नंदनी सुंदर भीमा कोरेगांव हिंसा में अभियुक्त है .

एस आर पी कल्लूरी की नियुक्ति पर चारों तरफ से आलोचना की बोछार के बीच मुख्यमंत्री का यह बयान बहुत महत्वपूर्ण है.
**

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

CG Basket

Next Post

संघर्ष और निर्माण के प्रतिक शहीद शंकर गुहा नियोगी उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय कोण्डेकसा में मना  वार्षिक उत्सव

Fri Jan 11 , 2019
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins. 11.01.2019 जन मुक्ति मोर्चा छत्तीसगढ से सम्बद्ध प्रगतिशील ग्रामीण शिक्षा समिति धोबेदण्ड द्वारा निशुल्क संचालित, संघर्ष और निर्माण के प्रतिक शहीद शंकर गुहा नियोगी उच्च.माध्य. विद्यालय में प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी कल दिनाँक 09/01/19 दिन बुधवार को वार्षिक […]

You May Like

Breaking News