कैमरामैन अच्युतानंद की हत्या के विरोध में आज दिल्ली के सैकड़ों पत्रकारों ने प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के परिसर में श्रद्धांजलि सभा की.

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

छत्तीसगढ़ में दूरदर्शन की टीम पर नक्सली हमले और कैमरामैन अच्युतानंद की हत्या के विरोध में आज दिल्ली के सैकड़ों पत्रकारों ने प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के परिसर में श्रद्धांजलि सभा की.

इस सभा में दूरदर्शन के वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ,प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के अध्यक्ष गौतम लहरी, महासचिव विनय कुमार, नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव मनोज वर्मा, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राकेश आर्य, दिल्ली पत्रकार संघ के अध्यक्ष मनोहर सिंह, एनयूजे कार्य कारिणी के सदस्य हेमंत विशनोई, वरिष्ठ सदस्य अतुल गंगवार, डीजेए के पूर्व अध्यक्ष अनिल पांडे, अनुराग पुनेठा, सगीर अहमद, प्रेस एसोसिएशन के अध्यक्ष जयशंकर गुप्त, आदि विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी मौजूद थे। इस मौके पर सभी संगठनों ने सरकार से पत्रकारों की सुरक्षा के लिए उचित कदम उठाने की मांग की। नक्सली हमले के विरोध में सैकड़ों पत्रकारों ने प्रेस क्लब से इंडिया गेट तक मार्च निकाला।

***

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

CG Basket

Next Post

जगदलपुर विधिक सहायता संघ अपनी अभिन्न मित्र, सहयोगी, संरक्षक और प्रेरणास्रोत – सुधा भरद्वाज की गिरफ्तारी की निंदा करता है.

Fri Nov 2 , 2018
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.जगदलपुर विधिक सहायता संघ अपनी अभिन्न मित्र, सहयोगी, संरक्षक और प्रेरणास्रोत – सुधा भरद्वाज की गिरफ्तारी की निंदा करता है.   प्रेस विज्ञप्ति हम जगदलपुर विधिक सहायता संघ और उससे जुड़े लोग, पुलिस द्वारा हमारी साथी वकील, मित्र, सलाहकार और सहयोगी सुधा […]

You May Like

Breaking News