अरविंद केजरीवाल ने कहा हम ईमानदार सरकार का वायदा करने आये है ,रमन सिंह ने प्राकृतिक संसाधनों को अमीरों के हाथो बेचा है. सभा में भारी भीड़ ने राजनैतिक पंडितों को चोंकाया .

रायपुर ,11.03.2018

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की सभा मे उमडी भीड़ ने कांग्रेस. और भाजपा को चोंका दिया है , छतीसगढ के कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बधेल ने जहां आप को भाजपा की बी टीम कहा तो दूसरी तरफ भाजपा आप के छतीसगढ मे भूमिका को लेकर शंकित है.

अरविंद केजरीवाल ने आम सभा को संबोधित करते हुये कहा कि हम छतीसगढ की जनता को ईमानदार सरकार का वायदा करने आये है छत्तीसगढ़ एक ऐसा राज्य है जो जल, जंगल , जमीन, खनिज संपदा को अमीरों को बेचकर रमन सिंह की सरकार भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है ।

 

साथ ही कांग्रेस विपक्ष में है वह भी सत्ता के विरुद्ध सशक्त विपक्ष की भूमिका न निभाकर रमन सिंह की गोद में बैठकर भाजपा को ही बढ़ावा दे रहा है । इसलिए प्रदेश के आप कार्यकर्ता व जनता अब कांग्रेस और भाजपा को छत्तीसगढ़ से उखाड़ फेंकने का संकल्प ले, उन्होंने आगे कहा कि हमने दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ व बिजली के लिए ऐसे काम किए जिससे आज दिल्ली की जनता हमें अपना पूरा समर्थन देती है ।

 

उन्होंने बताया कि जो शिक्षा में ऊच्च गुणवत्ता के कार्य किए हैं वही कार्य हम छत्तीसगढ़ में भी करेंगे जिससे यहां के गरीब बच्चे शिक्षित होकर आगे बढें. हमारी कोशिश छत्तीसगढ़ में ईमानदार सरकार लाने की है. हमारी लड़ाई भ्रष्टाचार के खिलाफ है. सिस्टम के भीतर के लोग सिस्टम को करप्ट बनाने में लगे हैं. हम चाहते हैं आम आदमी का सिस्टम हो लोकिन सत्ता में आने के बाद आज बीते 14 साल से आम आदमी सिस्टम में पिस. रहा है. ऐसी स्थिति में आज प्रदेश की जनता बदलाव लाना चाहती है.

सभा को छतीसगढ के प्रभारी गोपाल राय ने भी सम्बोधित किया उन्होंने कार्यकत्ताओं को आव्हान किया कि रमन सिंह सरकार को हटाने कर लिये 23 मार्च भगतसिंह को शहादत दिवस के दिन से घर घर जाये और इनके कामो से जनता को बताएं ,अभी हम गांव गांव गये है.अब घर घर जाने का संकल्प लेना है .

छतीसगढ के पूर्व आईएएस और अपर मुख्यसचिव बीकेएस रे भी अरविंद केजरीवाल से मिले और बाहर आकर कहा की वे एक ईमानदार राजनेता से मिलने आये है. रे के अरविन्द केजरीवाल से मिलने के भी राजनैतिक अर्थ लगाये जा रहे हैं.

 

***

Leave a Reply

You may have missed