नीरव मोदी PNB बैंक घोटाला के मामले मेंआम आदमी पार्टी का विरोध प्रदर्शन , अरुण जेटली के इस्तीफे की भी मांग – डॉ संकेत ठाकुर.

18.02.2018

रायपुर 

**

आज आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संकेत ठाकुर के नेतृत्व में आंबेडकर चौक,घड़ी चौक के सामने नीरव मोदी PNB बैंक घोटाला के मामले में विरोध प्रदर्शन किया गया ।
विरोध प्रदर्शन करते हुए आम आदमी पार्टी ने अरुण जेटली के इस्तीफे की भी मांग की है ।
आप के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संकेत ठाकुर ने कहा कि जब बैंक में यह स्पष्ट हो चुका था कि 2016 से ही PNB बैंक में नीरव मोदी और उनके रिश्तेदारों व कर्मियों के द्वारा हजारों करोड़ रुपए का फर्जी Lou बनवाकर विदेशों से लोन लिया गया फिर भी समय रहते मोदी सरकार और खासकर वित्त मंत्रालय ने इनकी गिरफ्तारी के लिए कोई कदम नहीं उठाया,आखिर क्यों?
ये सारी बातें भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के मिलीभगत की ओर इशारा कर रहा है।

आम आदमी पार्टी ने अरुण जेटली की इस्तीफे की भी मांग करते हुए यह प्रश्न किया है कि आखिर कब तक हजारों करोड़ों के घोटाले बाजों को आसानी से विदेश जाने की छूट दी जाती रहेंगी और देश के ईमानदार करदाताओं का अरबों रुपया इसी तरह से लूटा जाता रहेगा।

प्रदर्शन में पार्टी के प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल,प्रदेश सह संगठन मंत्री भानु चंद्रा,प्रदेश कोषाध्यक्ष अनिल सिंह बघेल, युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष सौरभ निर्वाणी ,महिला विंग की अध्यक्ष दुर्गा झा, रायपुर लोकसभा अध्यक्ष मुन्ना बिसेन सहित पार्टी के सभी कार्यकर्ता शामिल थे।

**

Leave a Reply

You may have missed