पिंगला राज की हत्या का राज खुला , सायको किलर ध्रुव ने किए लगतार 6 हत्यायें : पुलिस का खुलासा .

साइको किलर का ये 6 वाँ मर्डर : बलात्कार की कोशिश के दौरान जब महिला अधिकारी चिल्लाई, दरिंदे ने पेचकस से कर दी हत्या.

February 4, 2018

Kanchan Jwala Kundan

Laluram.com
 

रामेशवर मरकाम 

धमतरी. पांच लोगों की हत्या के आरोपी ने आज कड़ाई से पूछताछ करने पर छठवें मर्डर की बात भी कबूल कर ली है. छठवें मर्डर की बात जो उसने बताई है, वह वाकई दिल दहला देने वाला है. आरोपी कृषि विस्तार अधिकारी पिंगलाराज के घर के पीछे खेत में काम करता था. इस दौरान अधिकारी की सुंदरता देख आरोपी के मन में हवस जाग उठा. 27 अप्रैल 2015 की रात घर घुसकर बलात्कार की वारदात को अंजाम देने की कोशिश के दौरान जब महिला अधिकारी चिल्लाई और हत्या के बाद सन्नाटा पसर गया.

कृषि विस्तार महिला अधिकारी पिंगलाराज मूलतः चिरमिरी की थी जो धमतरी में पदस्थ थी. महिला अधिकारी यहाँ किराये की मकान पर रहती थी. यहाँ काम करते एक सहकर्मी से उनका प्यार हो गया. महिला अधिकारी सहकर्मी राकेश चंद्राकर से वह शादी करने की तैयारी कर रही थी. इन्हीं दिनों पिंगलाराज की हत्या के बाद राकेश चंद्राकर पर हत्या का आरोप लगा. बाद में सबूतों के अभाव में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया था. इस अंधे क़त्ल की गुत्थी अब धमतरी पुलिस ने सुलझा ली है. पिंगला राज की हत्या का आरोपी भी कोई और नहीं बल्कि साइको किलर जीतेन्द्र ध्रुव ही है. जिसने पहले ही पांच हत्याओं की बात कबूल कर ली है. अभी इस सीरियल किलर से और विस्तृत पूछताछ जारी है.

अब आपको बताते हैं इस आरोपी के द्वारा किये गए रूह कंपा देने वाली अंधे क़त्ल की पहली वारदात. दरअसल 30 वर्षीय इस वहशी आरोपी का नाम जितेन्द्र ध्रुव है. आरोपी ने धमतरी के तेलीनसत्ती गाँव में बीते वर्ष 12-13 जुलाई की रात सबसे बड़ी काली रात साबित हुई. इस रात आरोपी ने एक ही परिवार के 3 लोगों की सिलसिलेवार हत्या कर दी. आरोपी यहाँ सोने-चांदी के जेवरात चोरी करने गया था. चोरी करते जब शोर के दौरान परिजनों का नींद खुल गया. आरोपी ने तत्काल धारदार हथियार से महेंद्र सिन्हा, उसकी पत्नी उषा सिन्हा, पुत्र लक्की तीनों की हत्या कर दी.

अब आप ब्लाइंड मर्डर की दूसरी दिल दहला देने वाली दूसरी वारदात भी समझ लीजिए. धमतरी के ग्राम खपरी में ही उक्त आरोपी जितेन्द्र सिन्हा ने ही खपरी गांव में बीते वर्ष ही पुनः 16-17 अगस्त की दरमियानी रात फिर शर्मनाक अपराध को अंजाम दिया. आरोपी ने 20 वर्षीय पार्वती बांडे से घर घुसकर बलात्कार किया. इस वारदात के दौरान जब लड़की का पिता मानसिंह बांडे जाग गया तब इस दरिंदे ने फिर धारदार हथियार से पिता की भी हत्या कर दी थी
**

CG Basket

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नदियां बिक गई पानी के मोल : पानी पानी छतीसगढ़ ... आलोक प्रकाश पुतुल : छ: किश्तों में सम्पूर्ण अध्यन

Mon Feb 5 , 2018
Share on Facebook Tweet it Share on Google Pin it Share it Email  ( जानेमाने पत्रकार आलोक पुतुल ने यह […]