भारत के प्राचीन राजधानी सिरपुर में तीन दिवसीय इंटरनेशनल बुद्धिस्ट सेमीनार एन्ड कल्चरल फेस्टिवल (अंतरास्ट्रीय मेला) दिनाँक 23,24,25 दिसंबर 2017 से आप आमंत्रित है ।

*सिरपुर आपको आमंत्रित कर रहा है .
*भारत के प्राचीन राजधानी सिरपुर में तीन दिवसीय इंटरनेशनल बुद्धिस्ट सेमीनार एन्ड कल्चरल फेस्टिवल (अंतरास्ट्रीय मेला) दिनाँक 23,24,25 दिसंबर 2017 के कार्यक्रम को संयुक्त मोर्चा द्वारा सक्रिय सहयोग करने का निर्णय लिया गया है*

छत्तीसगढ़ के लिये यह अत्यंत प्रसन्न्ता की बात है कि हमारे प्राचीन धरोधर सिरपुर को देखने के लिये दुनिया के लगभग 50 देश के लोग सिरपुर छत्तीसगढ़ आ रहे है ।

*आइये आप भी सिरपुर को जाने*

*संयुक्त मोर्चा छत्तीसगढ़ आपसे अपील कर रहा है कि आप भी भारत के अपने गौरवशाली 2000 साल प्राचीन राजधानी सिरपुर* को जाने कि हमारे पूर्वज कितने संवृद्ध थे , उनके कला और संस्कृति इतने उन्नत थे कि हम आज कल्पना नही कर सकते कि हमारे पूर्वज इतने सुशभ्य और गौरवशाली थे जिन्हें आज अशिक्षित , असभ्य ,गरीब और लाचार कहा जाता है ……..
*आप देखेंगे तो मानेंगे*

up

*आपने कभी सिरपुर देखा है ?*

यदि देखे है !
तो एक बार और देखिये और नही देखे है तो आइये आपको *सिरपुर* आमंत्रित कर रहा है कि आपके पूर्वज कितने संवृद्ध और गौरवशाली थे वे आपके लिये धरती के नीचे 2000 हजार साल पुरानी सम्पदा, सभ्यता और संस्कृति से भरपूर एक राजधानी छोड़कर गये है ।
*शीतकालीन छुट्टी का भरपूर आनंद सिरपुर के धरती में*

अपने पूरे परिवार सहित बच्चों को लेकर आइये उनको अपने विरासत से परिचित कराइये ।और अपने दोस्तों से चर्चा कीजिये कि 2017 का वीकेंड में इस शीतकालीन अवकाश को सिरपुर की धरती में अपने प्राचीन धरोहर के साथ मनाइये । वैसे भी आप परिवार सहित और दोस्तो के साथ कही न कही छुट्टी में घुमने – फिरने का प्लान बनाये होंगे ऐसे समय मे *सिरपुर* आपके छुट्टी के लिये एक बेहतरीन डेस्टिनेशन है ……….

*सिरपुर आपका स्वागत कर रहा है*

संयुक्त मोर्चा छत्तीसगढ़ के जिला एवं ब्लॉक इकाइयों के सहयोगी साथियों से आग्रह किया जा रहा है कि इस अंतराष्ट्रीय मेला मेला में दुनिया के लगभग 50 देशों के लोगों एवं भारत के अनेक प्रान्तों के लोगो से मिलने – जुलने उनसे परिचित होने उनसे संपर्क बढ़ाने का जो अवसर छत्तीसगढ़ के लोगो को *सिरपुर* में प्राप्त होने जा रहा है ऐसे सुअवसर का अधिक से अधिक लाभ लेने के लिये ज्यादा से ज्यादा संख्या में *सिरपुर* मेला में भाग लेने के लिये अपील किया जा रहा है|


**

Leave a Reply

You may have missed