आप के राष्ट्रीय सम्मेलन में छत्तीसगढ़ की आवाज़ :छत्तीसगढ़ राज्य छत्तीसगढ़ के आम आदमियों का नहीं बल्कि भ्रष्टाचार में लिप्त नेताओं, अधिकारियों, उद्योग पतियों का बनकर रह गया है ।

आम आदमी पार्टी के #स्थापना_दिवस 26नवंबर17 दिल्ली राष्ट्रीय सम्मेलन के मंच से भी गूंजी छत्तीसगढ़ की आवाज़ “बदलबो छत्तीसगढ़”-प्रदेश संयोजक संकेत ठाकुर व सचिव उत्तम जायसवाल ।

आम आदमी पार्टी के #स्थापना_दिवस 26नवंबर17 को रामलीला मैदान ,दिल्ली, में आयोजित राष्ट्रीय सम्मेलन मे आज पहली बार हमारे प्रदेश संयोजक संकेत ठाकुर व प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल राष्ट्रीय मंच पर राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया , गोपाल राय ,कुमार विश्वास,संजय सिंह आदि के साथ विशेष रूप से उपस्थित थे ।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सम्मेलन में छत्तीसगढ़ में बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा की चर्चा करते हुए प्रदेश संयोजक डॉक्टर संकेत ठाकुर ने कहा कि जिन सपनों को लेकर छत्तीसगढ़ राज्य की स्थापना 1 नवंबर 2000 को हुई थी । वो सारे सपने विगत 17 वर्षों में कांग्रेस और भाजपा के शासन काल में छिन्न भिन्न हो चुके हैं । उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य छत्तीसगढ़ के आम आदमियों का नहीं बल्कि भ्रष्टाचार में लिप्त नेताओं, अधिकारियों, उद्योग पतियों का बनकर रह गया है । छत्तीसगढ़ की जनता के साथ छल किया गया है इसीलिये आज किसान आत्महत्या करने को मजबूर है, आदिवासियों को माओवादी करार दिया गया है और मजदूर पलायन करने को मजबूर हो रहे हैं । इतना ही नहीं शिक्षाकर्मियों, सफाई कर्मियों , आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के साथ सरकार का सौतेला व्यवहार लगातार जारी है । यह बहुत हो गया अब छत्तीसगढ़ में भी दिल्ली की तर्ज पर आम आदमी की सरकार बने यह बहुत जरुरी हो गया है । वर्तमान सरकार को बदल कर आम आदमी की सरकार बनाने का आव्हान करते हुए संकेत ठाकुर ने 2018 में देश के तमाम कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि वह छत्तीसगढ़ में बदलाव के संकल्प को पूरा करने अपना समय देने अवश्य आयें ।

**

Leave a Reply