मध्यप्रदेश : आप नेता आलोक अग्रवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ जगह जगह प्रतिरोध प्रदर्शन .

मध्यप्रदेश : आप नेता आलोक अग्रवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ जगह जगह प्रतिरोध प्रदर्शन .

मध्यप्रदेश : आप नेता आलोक अग्रवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ जगह जगह प्रतिरोध प्रदर्शन .

अबरार अहमद खान, भोपाल, NIT; ​

आम आदमी पार्टी मप्र द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक श्री आलोक अग्रवाल को पुलिस द्वारा अनैतिक रूप से 20 नवंबर गिरफ्तार कर लिया गया था। श्री अग्रवाल ने महिला अत्याचार के खिलाफ और किसान के हक़ में आवाज़ उठाई थी और इसी आवाज़ को दबाने के लिए उनकी गिरफ्तारी की गई है। इसी गिरफ्तारी के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी द्वारा पूरे प्रदेश में विभन्न स्थानों पर गिरफ्तारी दी गई। ​भोपाल के भी आप कार्यकर्ता सैकड़ो की संख्या में एम पी नगर थाने पहुँचे और गिरफ्तारी की मांग की। इन सभी ने’ ‘मैं भी आलोक’ की तख्ती टांग थी, जिसमे लिखा था कि अगर महिला अत्याचार के खिलाफ और किसान के हक़ में आवाज़ उठाना गुनाह है तो मुझे भी आलोक अग्रवाल की तरह गिरफ्तार किया जाए। ​इस आंदोलन का नेतृत्व कर रहे प्रदेश संगठन सचिव श्री युवराज सिंह ने कहा कि आलोक अग्रवाल जनता के हीरो है और लगातार जन हित के मुद्दों पर लड़ाई लड़ते रहे है। प्रदेश में आम आदमी पार्टी और श्री आलोक अग्रवाल की लोकप्रियता से डरकर ही उनकी गिरफ्तारी की जा रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि पूरी साजिश के तहत श्री अग्रवाल की जमानत को रोका जा रहा है और महीनों पुराने प्रदर्शन के मामलो में भी गिरफ्तारी की जा रही है। हम इन गिरफ्तारियों से डरने वाले नही है। यह लड़ाई जारी रहेगी और जनता के बीच इस मुद्दे को लेकर जाया जाएगा।

भोपाल के अतिरिक्त इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, उज्जैन, बैतूल, राजगढ़, रीवा, मुरैना, सतना आदि में भी सैकड़ो आप कार्यकर्ताओ ने भी गिरफ्तारी दी है।

CG Basket

Related Posts

Leave a Reply

Create Account



Log In Your Account