सृष्टि प्लाजो के निवासियों ने अम्बेडकर अस्पताल के लिये सैकड़ों कपड़ो का दान कपड़ा बैंक को किया अम्बेडकर अस्पताल में निशुल्क वितरण लीड 18 प्लस द्वारा.

रायपुर शहर के नागरिकों की जरूरतमंद लोगों को मदद करने के मामले में एक अनूठी पहल में अग्रणी भूमिका निभाई ।  नगर की समाजसेवी संस्था लीड 18 प्लस को अवंतिविहार के सृष्टि प्लाजो के नागरिकों का बेहतरीन प्रतिसाद मिला। गत रविवार को संस्था के कपड़ा बैंक हेतु सृष्टि प्लाजो में क्लॉथ बॉक्स को नागरिकों से कपड़ा दान हेतु रखा गया था । उसमें से दो बॉक्स  भरने के बाद लगभग 20 बैग से अधिक कपड़ों का दान किया । आज सुबह 9 से 11 बजे तक विशेष क्लॉथ डोनेशन ड्राइव का आयोजन कालोनी के मंदिर के निकट रखा गया । सुबह 11 बजे तक बहुत बड़ी मात्रा में कपड़ों का दान निवासियों द्वारा किया गया । 

लीड टीम ने सृष्टि प्लाजो निवासी समिति के सचिव श्री राजेश दुबे,  अध्यक्ष विकास कपूर, विवेक पांडे, कैलाश जैन, सिद्धांत दुबे, महेंद्र तिवारी सहित समस्त दानदाताओं के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया । इस अवसर पर लीड 18 प्लस अमन नवलानी, अन्यतम शुक्ला, डॉ संकेत ठाकुर ने संस्था की गतिविधियों से उपस्थित निवासियों को परिचित कराया । श्री राजेश दुबे ने लीड 18 के कपड़ा बैंक की पहल का स्वागत करते हुए संस्था को सतत सहयोग का वायदा किया ।

 

कपड़ा कलेक्शन के बाद हमेशा की तरह दोपहर 12 से 1बजे के मध्य अम्बेडकर अस्पताल में लगभग 300 जरूरतमंद लोगों को निशुल्क कपड़ा वितरित किया गया । कपड़ा वितरण हेतु सृष्टि प्लाजो के रिटायर्ड डिप्टी कमिश्नर जीडी अग्रवाल, सिद्धांत दुबे,  कैलाश जैन विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे । कपड़ा वितरण हेतु लीड 18 के अर्चित जैन, पवन सक्सेना, भास्कर साहू, अरविंद राठौड़, अंकित जैन, साजिद शेख, संकेत करदले एवम श्रीमती करदले,  एम एम हैदरी, संजीव जैन, अन्यतम शुक्ला, अज़ीम खान,  आदि की सक्रिय भूमिका रही । 

***

CG Basket

Next Post

दुनिया को जलवायु संकट से बचाने के लिए एक हजार अरब पेड़ों को लगाए जाने की जरूरत है.

Sun Jul 7 , 2019
कबीर संजय ,जंगल कथा से दुनिया को जलवायु संकट से बचाने के लिए एक हजार अरब पेड़ों को लगाए जाने […]

Breaking News