लंबित प्रकरणों को सुलझाने पुलिस ने चलाया अभियान, 25 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

दो दर्जन स्थाई व गिरफ्तारी वारंटी भी पकड़े गए

जिले में लंबे समय से लंबित चल रहे प्रकरण को सुलझाने पुलिस अधीक्षक प्रशांत कुमार अग्रवाल ने सभी पुलिस अधिकारियों और थानेदारों को कड़े आदेश दिए हैं. इसी कड़ी में सोमवार को पुलिस ने पुराने मामलों को सुलझाने और वारंटियों को पकड़ने के लिए विशेष अभियान चलाया. इस दौरान सिविल लाइन पुलिस ने 2 प्रकरण में 6 आरोपी, सकरी ने 1 प्रकरण में 1 आरोपी, सिटी कोतवाली ने 4 प्रकरण में 14 आरोपी, तोरवा ने 1 प्रकरण में 5 आरोपी, सिरगिट्टी ने 5 प्रकरण में 13 आरोपी, सरकंडा ने 6 प्रकरण में 6 आरोपी, कोनी ने 1 प्रकरण में 2 आरोपी, मस्तूरी पुलिस ने 3 प्रकरण में 16 आरोपी, तारबाहर ने 1 प्रकरण में 2 आरोपी, बेलगहना ने 5 प्रकरण में 10 आरोपी, रतनपुर ने 6 प्रकरण में 11 आरोपी, सीपत ने 1 प्रकरण में 2 आरोपी को पकड़ा. इसी तरह अलग-अलग थाने में लंबे समय से फरार चल रहे 21 स्थाई वारंटी और 2 गिरफ्तार वारंटियों को पकड़ा गया. पुलिस की माने तो यह अभियान लगातार जारी रहेगा.

गुंडे-बदमाशों को भी पकड़ने दिए गए निर्देश

एसपी प्रशांत अग्रवाल ने सभी थानेदारों को गुंडे-बदमाशों को भी पकड़ने के निर्देश दिए हैं. लगातार जिले में बढ़ रही अपराधिक वारदातों को रोकने के लिए पुलिस अब सक्रिय गुंडे-बदमाशों को थाने बुला रही है. इसके अलावा सक्रिय बदमाशों की सूची भी तैयार की जा रही है.

लंबित प्रकरण को सुलझाने एसपी ने दिए हैं कड़े आदेश

एसपी प्रशांत अग्रवाल ने सभी पुलिस अधिकारियों और थाना प्रभारियों को लंबित प्रकरणों को जल्द से जल्द सुल्जहने के कड़े आदेश दिए हैं. जिसके बाद से सभी थानेदार पुराने प्रकरणों के फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

1996 का फरार वारंटी पकड़ा गया

वारंटियों की धरपकड़ के दौरान सरकंडा पुलिस ने 1996 से फरार चल रहे वारंटी शिवशंकर को पकड़ने में सफलता पाई. पिछले 25 साल से वह पुलिस को चकमा दे रहा था. इसी बीच कोतवाली पुलिस ने भी लंबे समय से फरार चल रहे एक वारंटी को पकड़ा है.

Anuj Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दंतेवाड़ा पुलिस मेरी हत्या करना चाहती है : सोनी सोरी

Tue Jun 30 , 2020
Share on Facebook Tweet it Share on Google Pin it Share it Email आदिवासियों के अधिकारों की लड़ाई लड़ने वाली […]