छतीसगढ़ के 90 विधायकों का घेराव आप करेगी : रायपुर में भाजपा—कांग्रेस के पांच विधायकों का घेराव होगा

 

रायपुर, 21 जुलाई. 

आम आदमी पार्टी (आप) की छत्तीसगढ़ इकाई प्रदेश के सभी 90 विधायकों का घेराव 22 जुलाई को उनके क्षेत्रों में करेगी ।
रविवार को राजधानी रायपुर में पांच विधायकों से जनप्रतिनिधि के रूप में विधानसभा में उनकी अब तक की पारी के दौरान किए गए जनकल्याण और विकास के कार्यों का हिसाब मांगने के अभियान के तहत रविवार को इन मौजूदा विधायकों का घेराव करेगी।

कल के इस अभियान की शुरुआत सुबह से ही हो जाएगी। ‘विधायक जी जवाब दो, पांच साल का हिसाब दो’ नाम से इस अभियान के तहत कल 5 वरिष्ठ राजनेताओं का घेराव किया जाएगा जिनमें सत्तासीन भाजपा के साथ ही कांग्रेस विधायकों का भी घेराव करने की योजना है। ‘आप’ के छत्तीसगढ़ प्रदेश संयोजक डॉ. संकेत ठाकुर ने बताया कि इन दोनों पार्टियों के विधायकों ने अपने क्षेत्रों की आज तक सिर्फ जुबानी सेवा की है और इन्हें अब आम आदमी के सवालों का जवाब देना होगा। आम आदमी पार्टी के विधानसभा प्रत्याशियों की अगुवाई में आम जनता अपने प्रतिनिधियों से उनके काम का हिसाब मांगेगी।
जानकारी के मुताबिक, आम आदमी पार्टी ने भाजपा विधायक देवजी पटेल, बृजमोहन अग्रवाल, श्रीचंद सुंदरानी, राजेश मूणत और कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा का घेराव करने का निर्णय लिया है। प्रदेश ‘आप’ संयोजक डॉक्टर संकेत ठाकुर के साथ पार्टी के समर्थक बड़ी संख्या में बीरगांव के बुधवारी बाजार से बांसटाल रायपुर स्थित विधायक सत्यनारायण शर्मा के निवास की ओर कूच करेंगे। इनमें बीरगांव और रायपुर के आस—पास के अन्य क्षेत्रों के आप समर्थक भी मौजूद रहेंगे।
वहीं, ‘आप’ प्रत्याशी उत्तम जायसवाल के नेतृत्व में ‘आप’ समर्थक और कार्यकर्ता बूढ़ा तालाब से प्रदेश के कद्दावर माने जाने वाले मंत्री राजेश मूणत के आवास की ओर कूच करेंगे। उनके आवास पहुंचकर उनसे अब तक ज​नहित में किए गए कार्यों की विस्तार से जानकारी मांगी जाएगी।
वहीं, धरसीवां के ‘आप’ प्रत्याशी संतोष दुबे भाजपा विधायक देवजी भाई पटेल का घेराव करने के लिए फाफाडीह चौक से अपने समर्थकों के साथ कूच करेंगे। राज्य सरकार के एक अन्य कद्दावर मंत्री और पिछले तीन कार्यकाल से लगातार विधानसभा पहुंचने वाले बृजमोहन अग्रवाल को उनके रामसागर पारा स्थित आवास पर ही घेरा जाएगा। उन्हें आप प्रत्याशी मुन्ना बिसेन के नेतृत्व में पहुंचने वाले ‘आप’ कार्यकर्ताओं के सवालों का जवाब देना होगा। इसी प्रकार, भाजपा विधायक श्रीचंद सुंदरानी का घेराव प्रत्याशी योगेंद्र सेन के नेतृत्व में किया जाएगा।

**

CG Basket

Leave a Reply

Next Post

कल प्रधानमंत्री ने कहा भीड़ द्वारा हत्या बर्दाश्त नहीं,: आज अलवर में गौतस्करी के शक में अकबर को मौत के घाट उतारा जावेद अख्तर.

Sun Jul 22 , 2018
सलाम छत्तीसगढ़ /  अलवर (21 जुलाई 2018) राजस्थान के अलवर शहर के रामगढ़ इलाके के लल्ला वण्डी गांव में मात्र […]

You May Like

Breaking News